1000+ Mahakal Status Hindi | Jai Mahakal Attitude Status

1000+ Mahakal Status Hindi | Mahadev Shayari Status In Hindi: Jai Mahakal Friends इस post में आपको मिलेगा mahakal ke status hindi,mahakal ki shayari,mahakal quotes,mahakal shayari in hindi,mahakal status,500+ mahakal status | Jai Mahakal Attitude Status , जिसे आप copy करके अपने Facebook And Whatsapp, Twiter,instagrams, जैसे सोशल साईट पर स्टेटस के रूप में लगा सकते है.
Mahakal Status In Hindi 2019 महाकाल [भगवान शिव] भगवान् वो है जिसने हमें और पुरे दुनिया को बनाया है हर हर इन्सान महाकाल भागवान की पूजा करते है, तो आइए दोस्तों आज हम कुछ mahakal whatsapp status,shankar whatsapp, Mahakal Status Hindi , status on shiv, shiva status, shiva quotes in hindi शेयर करके अपनी भक्ति दिखाएं।


राम उसका रावण भी उसका, जीवन उसका मरण भी उसका,
ताण्डव है और ध्यान भी वो है, अज्ञानी का ज्ञान भी वो है ।

काट देंगे वो हाथ जो मिटाये नाम महाकाल का…
चुम लोंगे वो हाथ जो लिखे नाम महाकाल का…
कितने #प्यारे है वो लोग, जो
अगर दम है तो ये #Message को इतना भेजो की,
दुनिया के हर कोने में गुँजे नाम महाकाल का…
लेते है रोज नाम महाकाल का…

वह अकेले ही पुरी दुनिया में मुर्दे कि भस्म से नहाते है !
ऐसे ही नहीं वो कालो के काल महाकाल कहलाते है ! – Jai Mahakal

हैसियत मेरी छोटी है पर, मन मेरा शिवाला है ।
करम तो मैं करता जाऊँ, क्योंकि साथ मेरे डमरूवाला है ।

चीलम और चरस के नाम से
मत कर बदनाम ऐ दोस्त !
महादेव का इतिहास उठा के देख ले
मेरे महाकाल ने ज़हर पिया था
गांजा, चरस और दारु नहीं…
– जय महाकाल

जिन्हें ना #हार का फिक्र,
नाही करते #जित का जिक्र,
ना #सम्मान का मोह,
और नाही #अपमान का भय…
वो है सब से अलग, देवो के देव “महादेव”
हर हर महादेव…

New Mahakal Status Hindi 2019

Mahakal Status - दमदार महाकाल स्टेटस in हिंदी
बिमार मोहब्बत का, दवा मांग रहा हुँ,
मेरे बाबा के दामन की हवा मांग रहा हुँ…
जंजीर बांध कर मुझे ले चलिये महाकाल के पास,
मुजरिम हुँ, आपके दर्शन की सजा मांग रहा हुँ….
जय श्री महाकाल

लगा के महाकाल का नारा, हम दुनिया  में छा गये…
दुश्मन भी हमारे छुपकर  बोले –
वो देखो महाकाल के भक्त आ गये…
जय हो महाकाल की…

सने ही जगत बनाया है, कण-कण में वहीं समाया है ।
दुःख भी सुख-सा बीतेगा, सर पे जब शिव का साया है…
हर हर महादेव…

हमें ढूंढना इतना मुश्किल नहीं है मेरे दोस्त,
बस जिस महेफिल में महाकाल की आवाज गूंज रही हो वहा चले आना…
हम मिल जायेंगे… #Jai_Mahakal

मौत को मैं मुठ्ठी में रखता हुँ,
मेरे हर सास को सावधान रखता हुँ…
अरे ! कोई मेरे अरमानों की होली क्या करेगा…
महाकाल का भक्त हुँ,
दिल में सुलगता समशान रखता हुँ…

ना पूछो मुझसे मेरी पहचान मैं तो भस्मधारी हूँ।
भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ।। –

mahakal status in hindi 2 lines 2019

Mahakal Attitude Status 50 महाकाल एट्टीट्यूड स्टेटस in Hindi 2019
हमारा कोई क्या बुरा करेगा जनाब, हम घर से माँ की दुआ ओर,, MaɦaKaʟ का आशिर्वाद लेकर निकलते हैं…!! – Jai Mahakal

कोई मेरा बुरा करे वो कर्म उसका,
मैं किसी का बुरा न करू यह धर्म मेरा – जय श्री महाकाल

मेरे जिस्म जान में भोलेनाथ नाम तुम्हारा है,
आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है!
थामा हुआ है हाथ मेरा आपने मुझको मालूम है,
मेरे हर पल हर लम्हे में मेरे भोलेनाथ, प्यार तुम्हारा है!!! – JAY MAHAKAAL

हे मेरे महाकाल आप भी अजीब से बैंक के मालिक है,
मेरे जैसे खोटे_सिक्के को भी बड़ी हिफाजत से रखते हैं – Har Har Mahadev

चिंता नहीं हैं काल की..
बस कृपा बनी रहे मेरे महाकाल की.. #जय महाकाल#

सर उठा के चलते हैं, महादेव की महेरबानी हैं,
शिव की भक्ति करना मेरे जीवन की कहानी हैं…
– जय महाकाल, जय शिवशक्ति…

 महाकाल Attitude स्टेटस / शायरी २०१९

महाकाल एट्टीट्यूड स्टेटस in Hindi 2019
भस्म को ललाट पे लगाया करते हैं, गले में मूँड माला,
साँपों का डेरा सजाया करते है, हम भक्त है उनके जो ताण्डव मचाया करते है ।

वैसे ये #Market तो महाकाल बाबा का है, हम तो सिर्फ #Marketing कर रहे हे…।
 तोप्म Mahakal Status Hindi

बगैर फाड़े दूध का पैकेट चढ़ा दो मेरे भोलेनाथ को,
महादेव खुश हो जायेंगे, जब तुम वो दूध दे दोगे किसी अनाथ को…
हर हर महादेव…

बेपरवाह मोहब्बत  के , बस इतने ही फ़साने  हैं, हर दिलो  मे रहते है जो हम उन्ही बाबा महाकाल  के दीवाने हैं…

गरीब को किया दान और मुँह से निकला महादेव का नाम
कभी #व्यर्थ नहीं जाता ।।

तेरे सिवा  कौन समा सकता  है मेरे दिल  में…
रूह भी गिरवी रख दी  है मैंने तेरी चाहत में भोले..

ना चाह मुझको दौलत की, ना शौक मुझको जन्नत का, बिन मतलबी सा बन्दा हूँ, महादेव  तेरे चरणों की धूल पे मरता हूँ !! Har Har Mahadev

मेरी हैसियत  से ज्यादा मेरे थाली  में तूने परोसा  है,
तु लाख मुश्किलें  भी दे दे मालिक, मुझे तुझपे भरोसा है ।। हर हर महादेव

महाकाल स्टेटस हिंदी २०१९

latest mahakal attitude whatsapp status hindi 2019
#महाकाल हो जब इस दुनिया से मेरी विदाई तो इतनी मोहलत मेरी सांसो को देना
#एकबार और #महाकाल कह लेने देना #महाकाल…”ʝαу ѕняєє мнαикαℓ”

ना गिन के दिया ना तोल के दिया,
मेरे महाकाल ने जिसे भी दिया दिल खोल के दिया..।। ऊँ नम : शिवाय ।।

मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ…
तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ… जय श्री त्रिकालनाथ महाकाल…

दौलत छोड़ी, दुनिया छोड़ी, सारा खजाना छोड़ दिया,
महाकाल के प्यार में दिवानों ने राज घराना छोड़ दिया ।

Status For Girl: लोग कहते है कि मैं बावली हूँ, पर वह क्या जाने मैं तो मेरे महाकाल की लाड़ली हुँ ।

खुल चुका है नेत्र तीसरा, शिव शंभू त्रिकाल का,
इस कलयुग में वो ही बचेगा, जो भक्त हो महाकाल का ।

मैं और मेरा भोलेनाथ दोनो ही बड़े भुलक्कड़ है,
वो मेरी गलतियाँ भूल जाते है,
और मैं उनकी महेरबानियाँ…

2019 mahakal 2 line status hindi

मुझे अपने आप में कुछ यूँ बसालो,
के ना रहा जुदा तुमसे, और खुद से तुम हो जाऊँ । ~ हर हर महादेव… जय शिव शंभू

किसी ने कहा लोहा हैं हम किसी ने कहा, फौलाद हैं हम
वहां भाग दौड मच गई जब हमने कहा
महाकाल के भक्त हैं हम ! – JAI MAHAKAL

#तन की जाने, #मन की जाने, #जाने चित की चोरी…
उस महाकाल से क्या छिपावे
जिसके हाथ है सब की डोरी…

कृपा जिनकी मेरे ऊपर, तेवर भी उन्हीं का वरदान है ।
शान से जीना सिखाया जिसने “महाँकाल” उनका नाम है ! – जय महाकाल

मिलावट है भोलेनाथ तेरे इश्क में इत्र और नशे की तभी तो मैं थोड़ा महका हुआ और थोड़ा बहका हुआ हूँ ।

मेरा भी खाता खोल दो “महाकाल” अपने दरबार में
आता रहूँ निरंतर लेन – देन के व्यापार में
मेरे कर्मो के मूल पर आपके दर्शन का ब्याज लगा देना
जो ना चुका पाऊँ उधार तो अपना सेवादार बना देना

चिलम के धुंये में हम खोते चले गये.
बाबा होश में थे मदहोश होते चले गये
जाने क्या बात है, महादेव के नाम में
न चाहते हुये भी उनके होते चले गये – जय_महाकाल

अरे कया करुँगा मे अमीर बनकर… मेरा महादेव तो फकीरों का दीवाना हे…

mahakal status hindi attitude 2019 fb

latest mahakal attitude whatsapp status hindi 2019
शिव की बनी रहे आप पर छाया,
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया ।
मिले आपको वो सब अपनी जिंदगी में
जो कभी किसी ने भी न पाया ।

शिव की ज्योति से नूर मिलता है,
सबके दिलों को सुरुर मिलता है,
जो भी जाता है भोले के द्वार
उसको कुछ न कुछ जरूर मिलता है ।

भोलेनाथ के भक्तो की खैरियत मत पुछो प्यारो,
ये तो अपनी ही मौज मे रहते हे..
पल पल प्रेम आँसु पिया करते है,
हर लम्हा महाकाल के चरणो में जिया करते है…
Mahakal Status Hindi

लोग कहते हैं किसके दम पे उछलता है तू इतना
मैंने भी कह दिया – जिनकी #चिलम के #हुक्के की दम⚡ पर चल रही ये #दुनिया है.
उन्हीं महाकाल के दम पे उछलता ये बंदा है…

खुल चूका है नेत्र तीसरा शिवशंभू त्रिकाल का…
इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा महाकाल का…

महाकाल तेरी कृपा रही तो
एक दिन अपना भी मुकाम होगा ।
70-80 लाख की Audi Car होगी और
Front शीशे पे महाकाल तेरा नाम होगा ।

जिनके रोम-रोम में शिव है, वहीं विष पिया करते हैं,
जमाना उन्हें क्या जलायेंगा, जो श्रृंगार ही अंगार से करते है ।

mahakal 2 line hindi status 2019

2019 महाकाल ऐटिटूड स्टेटस हिंदी
भोलेनाथ के भक्त है,
इसलिये भोले बनकर फिरते है
पर याद रखना
कभी-कभी हम तांडव करना भी जानते है… – jAI bHOLEnATH

महाकाल कि महेफील में बैठा कीजिये साहब,
बादशाहत का अंदाज़ खुद ब खुद आ जायेगा।। -जय श्री महाकाल

वही शुन्य है वही इकाई जिसके भीतर बसा शिवाय – ॐ नमः शिवाय

मौत का डर उनको लगता है, जिनके कर्मों मे दाग है ।
हम तो महाकाल के भक्त है, हमारे तो खून में ही आग है ।

महाकाल के भक्तों से पंगा, और
भरी महेफिल में दंगा मत करना वर्ना
करूँगा चौराहे पे नंगा और भेजूँगा तेरी अस्थियों को गंगा ।

माया को चाहने वाला बिखर जाता है, और महाकाल को चाहने वाला निखर जाता है ।

मैंने तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है महादेव,
और लोग समझते है कि बंदा बहुत किस्मत वाला है ।

लोग पूछते हैं – “कौन-सी दुनिया में जीते हो ?”
हमने भी कह दिया – “महाकाल कि भक्ति में दुनिया कहा नज़र आती है ?”

महाकाल स्टेटस हिंदी में 2019

Best Mahakal Attitude Status Messages
कृपा जिनकी मेरे ऊपर,
तेवर भी उन्हीं का वरदान है ।
शान से जीना सिखाया जिसने,
महाकाल उनका नाम है ।

ना गिन के दिया ना तोल के दिया,
मेरे महादेव ने जिसे भी भी दिया,
दिल खोल कर दिया ।
 Mahakal Status Hindi

कैसे कह दूँ कि मेरी हर दुआ बेअसर हो गयी,
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गयी ।

मैं झुक नही सकता,
मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ.!!
जला दे जो अधर्म की रुह को,
मैं वही महादेव का दास हूँ..
“ॐ” जय शंभो “ॐ”

हीरे मोती ओर जवेरात तो शेठ लोग पहनते हैं ।
हम तो भोले के भक्त है
इसीलिए “रुद्राक्ष” की माला ही पहनते हैं ।।

मिलती है तेरी भक्ति महादेव बड़े जतन के बाद…..।
पा ही लूंगा महादेव आपको समशान में जलने के बाद…

ये कैसी घटा छाई है, हवा में नई सुर्खी आई है ।
फैली है जो सुगंध हवा में ।
जरूर महादेव ने चिलम जलाई है ।

mahakal in hindi status 2019

Latest New 2019 Mahakal Attitude Status
करूँ क्यों फ़िक्र कि –
मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी..!!
जहाँ होगी मेरे महादेव की महफिल??…
मेरी रूह वहाँ मिलेगी – हर हर महादेव… जय शिवशंभू

कोई दौलत का दीवाना, कोई शोहरत का दीवाना,
सीसे सा मेरा दिल♡ मैं तो सिर्फ •MAHAKAL• का दीवाना !! – हर हर महादेव

जब मुझे यकीन है के महादेव मेरे साथ है..
तो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता के कौन कौन मेरे खिलाफ है… – jAI mAHADEv

दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ,
इसलिये मैं महाकाल के नशे में चूर रहता हूँ ।

तेरी जटाओं का एक छोटा सा बाल हूँ,
तेरे होने से मैं बेमिसाल हूँ,
तेरे होते मुझे कोई छू भी ना पाये,
क्योंकि मेरे #महाकाल# मैं तेरा लाल हूँ ।

ना पूछो मुझसे मेरी पहचान, मैं तो भस्मधारी हूँ,
भस्म से होता जिनका श्रृंगार
मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ ।

अघोर हूँ मैं, अघोरी मेरा नाम, महाकाल है आराध्य मेरे, और श्मशान मेरा धाम ।

कर्ता करे न कर सकै, शिव करै सो होय ।
तीन लोक नौ खंड में, महाकाल से बड़ा न कोय… – जय श्री महाकाल

न्यू mahakal status in hindi for whatsapp 2019

Mahakal Status Image Pictures - महाकाल स्टेटस फोटो 2019
कहता है की मौत सामने आएगा तो मैं डर जाऊंगा..
कैलास तक चलने वाला महादेव का दीवाना हूँ…
मौत को भी हर_हर_‪‎महादेव कर के निकल जाऊंगा – हर हर महादेव

भोले के दरबार में, दुनिया बदल जाती है,
रहमत से हाथ की, लकीर बदल जाती है,
लेता है जो भी दिल से महादेव का नाम,
एक पल में उसकी तकदीर बदल जाती है..!🙏

ए #पगली तु बार बार
Oh my God, oh God क्या करती हे,
बस एक बार “जय भोले” बोल कर देख
तेरा बेड़ा पार ना हो जाये तो कहना…

जिंदगी मौत तक जाती है और
मौत भी मेरे महाकाल के चरणों में आकर झुक जाती है… #महाकाल🙏
Mahakal Status Hindi

भटक भटक के ये जग हारा, संकट में दिया ना कोई साथ ।
सुलझ गई हर एक समस्या, महाकाल ने जब पकड़ा हाथ ।।
जय महाकाल

जो महाकाल को दिल ❤ देता है,
महाकाल उसे दिल ❤ से देता है,
जय श्री महाकाल

पैसा नही है मेरी जेब मे सिर्फ #महाकाल की #तस्वीर है।
सुबह शाम उसे देखता हूँ क्योंकि वो ही #मेरी_तकदीर है।।🙏
#Mahakal_BABA

2019 जय महाकाल स्टेटस हिंदी एटिट्यूड

महाकाल स्टेटस फोटो 2019
तन की जाने, मन की जाने,
जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे
जिसके हाथ है सब की डोरी
जय श्री महाकाल🙏

कृपा जिनकी मेरे ऊपर तेवर भी उन्हीं का वरदान है
शान से जीना सिखाया जिसने “महाँकाल” उनका नाम है!

जिन्दगी एक धुआँ हैं जाने कहा थम जायेगा,
कर ले मेरे महाकाल की भक्ति जीवन सफल हो जायेगा…
Jai Mahakal… Har Har Mahadev…

सतरंज कि चाल का डर उन्हे होता है, जो सियासत करते है…
हम तो ब्रम्हांड के राजा बाबा #महाकाल के भक्त है
ना हार का फिक्र है, ना जीत का जिक्र है…
Har Har Mahadev…🙏

खुशबु आ रही है कहीँ से गांजे और भांग की !
शायद खिड़की खुली रह गयी है मेरे महाकाल के दरबार की !
हर हर महादेव…🙏

महाकाल नाम की चाबी ऐसी जो हर ताले को खोले…
काम बनेंगें उसके सारे जो
“जय महाकाल” बोले…

लोगो ने कुछ दिया, तो सुनाया भी बहुत कुछ
ऐ महादेव एक तेरा ही दर है, जहा कभी ताना नहीं मिला ।

महाकाल व्हाट्सप्प स्टेटस इन हिंदी 2019

mahakal status hd image download
आग लगे उस जवानी को जिसमें महाकाल नाम की दिवानगी न हो ।

महाकाल से ज्यादा प्यार न कोई मुझे कर सकता है, और न मैं किसी से कर सकता हूँ ।

चल रहा हूँ धूप में तो महाकाल तेरी छाया है ।
शरण है तेरी सच्ची बाकी तो सब मोह माया है ।

हत्यार की जरूरत नहीं पड़ेगी साहब,
बस महाकाल बोलती है स्वाह हो जायेगा ~ जय महाकाल
Mahakal Status Hindi

गरज उठे गगन सारा, समंदर छोड़े अपना किनारा ।
हिल जाये जहान सारा, जब गूंजे महाकाल का नारा ।।

आता हूँ महाकाल तेरे दर पे, अपना शिर्ष झुकाने को;
100 जन्म भी कम है भोले, अहेसान तेरा चुकाने को ।

खौफ फैला देना नाम का, कोई पुछे तो कह देना, भक्त लौट आया है महाकाल का ।

महाकाल कि महेफिल में बैठा किजिये साहब ।
बादशाहत का अंदाज खुद ब खुद आ जायेगा ।

हे मेरे भोलेनाथ !!!
सुख देना तो बस इतना देना कि मन में “अहंकार” न आ जाये…??
और
दु:ख देना तो बस इतना देना कि “आस्था” न चली जाये…

mahakal status hindi attitude 2019

Mahakal Chilam Status ,Ganja Bhang Status Shayari In Hindi
फुरसत नहीं है इंसान को घर से महाकाल के मंदिर तक जाने की
और ख्वाहिश रखते हैं
शमशान से सीधा स्वर्ग जाने की… – हर हर महादेव…

फकीर मिज़ाज़ हूँ मैं,
अपना अंदाज औरों से जुदा रखता हूँ..??
लोग मंदिर मस्जिदों में जाते है,
मैं अपने दिलमें “महाकाल” रखता हूँ.. – JAI HO MAHAKAL KI…

जब भी मैं अपने बुरे हालातो से घबराता हूँ,
तब मेरे महाकाल की आवाज आती है, रूक मैं अभी आता हूँ ।

हे महाकाल, मेरे गुनाहों को माफ कर देना क्योंकि,
मैं जिस माहौल में रहेता हूँ, उसका नाम है “Duniya”

हम महादेव के दिवाने है, तान के सीना चलते है ।
ये महादेव का जंगल है, जहाँ शेर करते दंगल है ।

लगाके दौलत में आग, हमने ये शौक पाला है,
कोई पुछे तो कह देना कि, ये पागल महाकाल का दिवाना है । ~ जय महाकाल

यकिन है कि महादेव मेरे साथ है,
इसलिये फर्क नहीं पड़ता की कौन-कौन मेरे खिलाफ है…
हर हर महादेव…🙏

Awesome Mahakal Status in Hindi 2019

mahakaal hindi status images
कल एक दोस्त बोला – “चल पार्टी दे”
मैंने कहा – अरे भाई पार्टी तो लड़किया देती है,

हम तो भोले के भक्त है,
भंडारा किया करते है…

वो अकेले ही पुरी दुनिया के मुर्दों के भस्म से नहाते है ।
ऐसे ही नहीं वो कालों के काल “महाकाल” कहलाते है…
जय हो महाकाल की…

इतना ना सजा करो ओ मेरे महाकाल
आपको नज़र लग जायेगी…
और उस मीर्ची की क्या औकात
जो आपकी नजर उतार पायेंगी…
#Love_Mahakal😘
Mahakal Status Hindi

आँधी तूफान से वो डरते है, जिनके मन में प्राण बसते है ।
वो मौत देखकर भी हँसते है, जिनके मन में महाकाल बसते है ।

महाकाल तुम से छुप जाए मेरी तकलीफ ऐसी कोई बात नही…
तेरी भक्ति से ही पह¬चान है मेरी वरना मेरी कोई ओकात नही…

काल कपाल महाकाल प्रभु तेरा श्रृंगार और
अंदाज औरो से निराला है…
तभी तो तू मन को भाता है….
सब मठ-मन्दिरों के वासी है,
सिर्फ तू ही है जो श्मशान में धूनी रमाता है ।।
Mahakal Attitude Status, Mahadev Status
यह कह कर मेरे दुश्मन मुझे छोड़ गए की,
ये तो महाकाल का भक्त है,
पंगा लिया तो महादेव नंगा कर देंगे – जय महाकाल

वो लम्हा मेरी ज़िन्दगी का बड़ा अनमोल होता है…
जब मेरे महाकाल की बातें, यादें, और माहौल होता है.. – जय महाकाल

मंदिर के बाहर खड़े भक्त से महाकाल कहते है,
बेझिझक भीतर आइए, “पाप” करके आप थक गये होंगे ।

धन्य हो भोलेनाथ तुम्हारी,
एक कोडी नही खजाने मे,
फिर भी तीनों लोक अपनी बसती मे बसा कर,
आप रहे बीराने मे…
जय महाकाल… हर हर महादेव…🙏

ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नहीं,
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है, वहाँ तेरी भी कोई औकात नही… ~ जय महाकाल🙏

मैं सिर्फ कल नहीं, मैं महाकाल हूँ…
वैकुण्ठ या सिर्फ पाताल नहीं…
मैं मोक्ष का भी सार हूँ…
मैं पवित्र रोष हूँ…
मैं ही अघोर हूँ…
Mahakal Status Hindi

घनघोर अँधेरा ओढ़कर,
मैं जन जीवन से दूर हुँ…
श्मशान में हुँ नाचता,
मैं मृत्यु का गुरूर हुँ…
मैं शिव हुँ… मैं महाकाल हुँ…

फिदा हो जाऊँ तेरी किस-किस अदा पर शंभू,
अदाये लाख तेरी, और बेताब दिल एक मेरा है ।
Mahakal Bholenath bhagwan status in hindi 2019
जहाँ पर आकर लोगों की #NAWABI 🤴 ख़त्म हो जाती है,
बस वहीं से महाकाल के दीवानों की, #BADSHAHI 😎 शुरू होती है..!🙏
mahadev quotes 2019
कर से कर को जोड़कर,
शिव को करू प्रणाम…
हर पल शिव का ध्यान धर,
सफल होवें सब काम…
जय शिवशंकर…🙏
mahadev quotes in hindi
लोग सारे देवताओं को देव बोलते है,
पर मेरे गुरूदेव को महादेव बोलते हैं…🙏
mahadev shayari in hindi
महाकाल वो हस्ती है, जिससे मिलने को दुनियाँ तरसती है और
हम उसी महेफिल में रोज बैठा करते है ।
har har mahadev shiv shankar
इश्क में पागल छोरे छोरियाँ, वेलेन्टाईन डे के गुलाब बिन रहे है,
हम तो बाबा महाकाल के दिवाने है, शिवरात्री के दिन गिन रहै है ।
हमारा post Mahakal Status Hindi | Mahadev Shayari Status In Hindi 2019 कैसा लगा आपको comment करके जरुर बताये ताकि हम आपके और बेहतरीन शायरी स्टेटस ला सके.

Archive

Contact Form

Send