500+ mahakal status | Jai Mahakal Attitude Status




MAHAKAL ATTITUTE STATUS IN HINDI 2018

har har mahadev in hindi

har har mahadev in hindi

MAHAKAL STATUS

आग लगे उसजवानी कों ज़िसमे
#महाकाल नाम की दिवानगी न होजय श्री महाकाल भोले KA भक्त
ꞲΑУ ЅНЯЄЄ МНΑИКΑℓ

सुनो महाँकाल में सांस नही लेता हु महाकाल तुम्हारा नाम लेता हुभगत_भोलेनाथ_का
#जय_श्री_महाकाल

Top 200 Mahakal Attitube Status ( महाकाल स्टेटस ) in Hindi
सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है
सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है….
हर हर महादेव

ठंड ऊनको लगैगी जिनके करमो_में दाग_है”…
हम_तो_भोलेनाथ_के_भक्त्त_है_भैया_हमारे_तो_मूंह_में_भी_आग_है…!!
हर_हर_महादेव .

दुश्मन_बनकर_मुझसे_जीतने_चला_था_नादान..!!*
मेरे_MAHAKAL_से_मोहब्बत_कर_लेता_तो_मै_खुद_हार_जाता..!!*
जय_महाकाल.

खुशबु 😴आ रही है कहीँ से #गांजे और #भांग की !!! 🍯
शायद #खिड़की🚪 खुली रह गयी है ‘ #मेरे_महांकाल’ के #दरबार की…!!
हर_हर_महादेव

new bholenath sms 2018


Mahakal Mahadev Status Shayari
हँस_के_पी_जाओ_भांग_का_प्याला..!!*
क्या_डर_है_जब_साथ_है_अपने_त्रिशुल_वाला..!

तैरना_है_तो_समंदर_में_तैरो, #नदी_नालों_में_क्या_रखा_है,*
प्यार_करना_है_तो_MAHAKAL_से_करो*
इन_बेवफा_ओ_में_क्या_रखा_है !!*
जय_श्री_महाकाल​*

हीरे_मोती_और जेवरात_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!#हम_तो 💀* *#भोले_के_भक्त_है इसीलिए “रुद्वाक्ष” पहनते_है..!!*
JAY MAHAKAL – HAR HAR MAHADEV

ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना हम तेरी जन्नत के मोहताज नही….*
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी है वहाँ तेरी भी कोई औकात नही…*
*​#___जय_महाकाल___​*

जो अमृत पीते हैं उन्हें देव कहते हैं,
और जो विष पीते हैं उन्हें देवों के देव
“महादेव” कहते हैं … !!!
♨ ॐ नमः शिवाय ♨
,-“””-,
| == |
| @ |
(”’””””””””””)===,
‘>——<”””’
भोलेनाथ आपकी सारी मनोकामनाएं पूर्ण करे…..
ॐ नमः शिवाय

नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही …*
*उज्जैननगरी कोई LONDON से कम नही …*
*जहाँ बरस रहा है मेरे महाकाल का प्यार,*
*वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही …।।👆🏻*
*🙏🏻JAय महाKAL🚩

Mahakal Status Hindi Attitude 2018

👉कृपा जिनकी मेरे 😊ऊपर तेवर 😏भी उन्हीं का वरदान है👆💭
शान👑 से जीना सिखाया जिसने “महाँकाल” 👍उनका नाम है!
**जय महाँकाल**

#महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !!
#70 लाख की #AUDIकार होगी और #FRONT शीशे पे
#महाकाल तेरा नाम होगा

#चिलम के #धुंये में हम #खोते चले गये.
#बाबा होश में थे #मदहोश होते चले
गये # जाने क्या # बात है.
#महादेव के #नाम में न #चाहते हुये भी उनके होते
#चले गये#जय_महाँकाल

महादेव के #दरबार में, दुनिया बदल जाती है रहमत से हाथ की,
#लकीर बदल जाती है लेता है जो भी दिल से, महादेव का नाम
एक पल में उसकी, #तकदीर बदल जाती है।।
#हर_हर_महादेव।

#चीलम और चरस के नाम से मत कर #बदनाम ऐ दोस्त!
#महादेव को इतिहास उठा के देख ले # #महाकाल
ने जहर पिया था #गांजा चरस नहीं।।।
#जय_महांकाल ।

Top mahakal whatsapp attitude status

लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना मैंने
भी कह दिया जिनकी � चिलम के
हुक्के की दम ⚡ पर चल
रही ये �दुनिया है .उन्हीं ❤
#महाँकाल के � दम पे उछलता ये बंदा है

#कहता है की #मौत सामने #आएगा तो मैं#डर
जाऊंगा.. .#कैलास तक#चलनेवाला #महादेव
का#दीवाना हूँ….#मौत को भी !!
#हर_हर #महादेव !!कर के #निकल #जाऊंगा ..
हर हर MAHADEV

मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है #महादेव
और लोग समजतें है की बन्दा #किस्मत वाला है 😊

महफिल को महादेव सजाते हे 🚩 आते हे वो #जिनको मेरे
#महादेव #बुलाते हे 🚩 जिनका भरी #दुनिया मे कोई
भी नहीं उनको भी मेरे
#महादेव #सीने से #लगाते हे 🚩🐅 हर हर महादेव 🐅🚩
#जय महाकाल 🐅

हम ‪#‎महादेव‬ के दीवाने है! तान के ‪#‎सीना‬ चलते है!
ये #महादेव का जंगल है! यहाँ शेर ‪#‎श्रीराम‬ के पलते है!

मम्मी बोली
तू किसी शादी ब्याह में नाचता क्यों नहीं है।
मैं बोला…..नाचती तो लड़कियां है ।।
हम तो ‘#भोले‘ के भक्त है ‘पी’ के #तांडव करते है ।

Jai mahakal fb status 2018

🙏भोलेनाथ के भक्त👦🏻 है 👍 इसलिये #भोले😘 बनकर फिरते
है 😊पर याद रखना 😝 कभी कभी #तांडव 😈 करना भी जानते है

आँख मूंदकर देख रहा है साथ #समय के खेल रहा है
#महादेव महाएकाकी जिसके लिए जगत है #झांकी!
वही #शुन्य है वही #इकाई जिसके भीतर बसा #शिवाय!
ॐ नमः शिवाय्

हम #महाकाल नाम की शमा के
छोटे से परबाने हैं ……..
कहने बाले कुछ भी कहे
हम तो #महाकाल के दिवाने हैं
🔥जय श्री महाकाल 🔥

मैं झुक नही सकता,मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ.!!
“जला दे जो #अधर्म की रुह को,मै वही #महादेव का दास हूँ..”
🚩“ॐ”🚩 जय शंभो 🚩“ॐ”🚩

ना शिकवा तकदीर से ना शिकायत अच्छी,
#महादेव जिस हाल मे रखे वही जिंदगी अच्छी.

#महांकाल वो # हस्ती है जिससे मिलने
को दुनिया तरसती है ओर हम ऊसी
#महफिल मे बैठते है जहा #महांकाल की
महफिल सजती है
# जय # महाँकाल

Lord shiva status in hindi

#महाकाल कि महेफील में बैठा किजिए साहब ।
#बादशाहत का अंदाज़ खुद ब खुद आ जायेगा।।
🔥जय श्री महाकाल

#अनजान_हु अभी
#धीरे_धीरे#सीख़_जाऊंगा
पर #किसी_के_सामने #झुक_कर
#पहचान नहीं #बनाऊंगा ।।😎
#जय #श्री #महाँकाल

मिलती है तेरी भक्ति #महादेव बड़े जतन के बाद…..।
पा ही लूंगा #महादेव आपको शमशान में जलने के बाद…।
।। महादेव ।।

#‎मैँ‬ और ‪मैरा‬ ‪BHOLENATH‬ दोनो ही बङे ‪भुलक्कङ‬ है.
वो मेरी गलतियां‬ भूल जाते है और मै उनकी मेहरबानियों को.

जो ” चाह ” से मिलता हे उसे ” चाहत ” कहते हे जो ”
मांगने ” से मिलता है उसे ” मनत ” कहते हे ! 🎪
जो बिना ” चाहे ” बिना ” मांगे ” 🚩
मिले जाये उसे मेरे “#महादेव” की# 🙌
रहमतकहते हे ! 🙏🌿ॐ हर हर महादेव🌿

जब मुझे यकीन है के #महादेव मेरे साथ है
तो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता के कौन कौन मेरे #खिलाफ है…
#जय_महाकाल#हर_हर_महादेव।

मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो…
के ना रहू जुदा तुमसे,, और खुद से तुम हो जाऊ…जय भोलेनाथ.

Mahakal Attitube Status ( महाकाल स्टेटस )

कौन कहता है भारत में ‪FOGG‬ चल रहा है ?
यहाँ तो सिर्फ ‪‎महाकाल‬ के भक्तो का -खौफ- चल रहा है
‪जय‬ महाकाल

भोले का परिवार आया आपके द्वार;
लाया आपके जीवन में खुशियों की बौछार;
मेरी तरफ से आप सभी को मुबारक हो महा-शिवरात्री का त्यौहार।
महा-शिवरात्रि की शुभकामनाएं!

जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… हर हर महादेव

जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे…

🕉🚩काल का भी उस पर क्या आघात हो …. जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो..!!🕉🚩🙏

कर्ता करे न कर सकै,शिव करै सो होय। तीन लोक नौ खंड में,महाकाल से बड़ा न कोय…🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺🌺

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई…. मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।

मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…

मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ ….. तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ … जय श्री त्रिकालनाथ महाकाल…

mahakal attitude status in hindi

तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी 🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺🌺

निराश नहीं करते बस एक बार सचे मन से भोले शंकर से फ़रियाद करो !! जय भोले जय भंडारी तेरी है महिमा न्यारी !!

शिव की शक्ति, शिव की भक्ति, ख़ुशी की बहार मिले, शिवरात्रि के पावन अवसर पर आपको ज़िन्दगी की एक नई अच्छी शुरुवात मिले!

मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो…
के ना रहू जुदा तुमसे,, और खुद से तुम हो जाऊ…जय भोलेनाथ.

अकाल मृत्यु वो मरे जो कर्म करे चांडाल का,
काल उसका क्या करे जो भक्त हो महाकाल का

ॐ मृत्युंजयाय रुद्राय नीलकण्ठाय शम्भवे L
अमृतेशाय शर्वाय महादेवाय ते नम: L

मुझे खैरात में मिली खुशियाँ अच्छी नहीं लगती, मैं अपने गमो में भी रहता हूँ नवाबो की तरह।

लोग हमारे बारे में क्या सोचते होंगे, अगर ये भी हम ही सोचेंगे, तो फिर लोग क्या सोचेंगे

जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… हर हर महादेव

Best Mahakal Whatsapp Attitude Status Collection Hindi

मेरे महाकाल तुम्हारे बिना मैं शून्य हूँ ….. तुम साथ हो महाकाल तो में अनंत हूँ … जय श्री त्रिकालनाथ महाकाल

दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ मैं….. इसलिए महाकाल के नशे मे चूर रहता हू मैं !!हर हर महादेव

निराश नहीं करते बस एक बार सचे मन से भोले शंकर से फ़रियाद करो !! जय भोले जय भंडारी तेरी है महिमा न्यारी !

सारा जहाँ है जिसकी शरण में नमन है उश शिव जी के चरण में, बने उश शिवजी के चरणों की धुल, आओ मिल कर चढ़ाये हम श्रद्धा के फूल

Latest Mahakal Attitude Whats app Status


तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी 🌺🌺 जय श्री महाकाल

🕉🚩काल का भी उस पर क्या आघात हो …. जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो..!!🕉🚩

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई…. मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।

कर्ता करे न कर सकै,शिव करै सो होय। तीन लोक नौ खंड में,महाकाल से बड़ा न कोय…🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺🌺

मेरे महाकाल कहते हैं कि मत सोच तेरा सपना पूरा होगा या नहीं होगा…क्योंकि जिसके कर्म अच्छे होते हैं उनकी तो मैं भी मदद करता हूँ…

जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं , जमाना उन्हें क्या जलाएगा , जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं….जय भोलेनाथ…

Damdar Mahakal Attitube Status 2018


शिव शंकर को जिसने पूजा उसका ही उद्धार हुआ…. अंत काल को भवसागर में उसका बेड़ा पार हुआ …. भोले शंकर की पूजा करो , ध्यान चरणों में इनके धरो। .. हर हर महादेव शिव शम्बू

बाबा से दुआ करते है की वो आपको वो सारी खुशियाँ दे जो आप चाहते हैं, बाबा का हाथ सदा आपके शीश पर बना रहे

शिव की शक्ति, शिव की भक्ति, ख़ुशी की बहार मिले, शिवरात्रि के पावन अवसर पर आपको ज़िन्दगी की एक नई अच्छी शुरुवात मिले!

महा शिवरात्रि के इस पावन पर्व पर सफलता का डमरू सदैव आपके ऊपर बजता रहे. हैप्पी महाशिवरात्रि

ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …. मैं तो भस्मधारी हूँ … भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ …. हर हर महादेव

खुशबु आ रही है कहीँ से गांजे और भांग की !!! शायद खिड़की खुली रह गयी है ‘ मेरे महांकाल’ के दरबार की…!!…’ हर हर महादेव ‘…

जो अमृत पीते हैं उन्हें देव कहते हैं, और जो विष पीते हैं उन्हें देवों के देव “महादेव” कहते हैं … !

Jay Mahakal Two Line FB Status

शिव की शक्ति शिव की भक्ति,
ख़ुशी की बहार मिले….
महादेव की कृपा से आपको जिंदगीके
हर कदम पर सफ़लता मिले.

शिव की महिमा अपरम्पार!
शिव करते सबका उधार,
उनकी कृपा आप पर सदा बनी रहे,
और भोले शंकर आपके जीवन में खुशियाँ ही खुशियाँ भर दे.
ॐ नमः शिवाय हैप्पी महाशिवरात्रि.

-भोले की लीला में मुझे डूब जाने दो-}
{-शिव के चरणों में शीश झुकाने दो-}
{-आज है शिवरात्रि मेरे भोले बाबा का दिन-}
{-आज के दिन मुझे भोले के गीत गाने दो-}

भोले बाबा का आशीर्वाद मिले आपको,
उनकी दुआ का प्रसाद मिले आपको,
आप करे अपनी जिन्दगी में खूब तरक्की,
और हर किसी का प्यार मिले आपको.
जय भोले शिव शंकर बाबा की जय.

जगह-जगह में शिव हैं हर जगह में शिव है,
है वर्तमान शिव और भविष्य भी शिव हैं,
आप सभीको महाशिवरात्रि की हार्दिकशुभकामनाए..!

शिव की शक्ति शिव की भक्ति,
ख़ुशी की बहार मिले शिवरात्रि के पवन अवसर पर,
आपको ज़िन्दगी की एक अच्छी नई शुरुवात मिले,
हैप्पी शिवरात्रि.

#हे_महाकाल
आदत अपनी छोड़ दो यु रोज़ #सवरने की ,
#धड़कने रुक जाती है तुम्हे #देखने वालो की !

🏵🚩ॐ नमः शिवायः 🚩🏵
शिव जी के पवित्र श्रावण महीने के आगमन की आपको और आपके पूरे परिवार को मेरी और से हार्दिक शुभकामनाये।भगवान् भोले नाथ आपकी जिंदगी खुशियों से भर दें
🏵🌹। हर हर महादेव।🌹🏵

Mahakal Status Hindi Attitude 2018

🕺🏻 #नाचेगी #धरती, #झुमेगा #गगन 🕺🏻
🙏🏻 #जब #होगा 🙏🏻
🚩 #महाकाल #राजा का #नगर #भ्रमण 🚩
📯 #दुल्हन की #तरह #सजा दो #उज्जैन #नगरी को , #पहन कर #माला और #शोला , #तैयार है #भक्त #डमरू #बजाने को 📯

आ रही है पालकी…राजाधीराज भगवान महाकाल की..
जय श्री महाकाल..
सावन के प्रथम सोमवार की हार्दिक बधाई..

#JAI_HO_12_JYOTIRLING_KI…
#JAI_HO_BABA_MAHAKAL_KI…
#JAI_HO_MAHAKAL_BHAKT_KI.

गाजे मैं गजानन्द बसे ककड मैं शकर चिलम मैं चारो धाम
जय श्री महांकाल
शहर मैं सीता राम

મોત ને હું મુઠ્ઠી માં રાખું છું …
મારા હર એક શ્વાસ ને સાવ ધાન રાખું છું …
કોઈ મારા અરમાનોની હોળી શું કરશે …
#મહાકાલ નો ભક્ત છું હું , દિલ માં જ સળગતું સમશાન રાખું છું..

कुछ सोचूं तो आपका ख्याल आ जाता है;
कुछ बोलूं तो होठों पर आपका नाम आ जाता है;
कब तलक बयाँ करूँ दिल की बात आपके सामने;
हर सांस में अब #महाकाल आपका एहसास आ जाता है।
#JAI_MAHAKAL

जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे, तू करना याद महाकाल को तुझे दिल आैर दिमाग मे सिर्फ आैर सिर्फ महाकाल नजर आयेगे… हर हर महादेव

भोलेनाथ स्टेटस इन हिंदी

🕉🚩काल का भी उस पर क्या आघात हो …. जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो..!!🕉🚩🙏

मन्दिर के बाहर खड़े भक्त से #महाकाल कहते हैं…
बेझिझक भीतर चले आईये पाप करके आप थक गये होंगे
मगर..माफ़ करके मैं नहीं थका.!!

ना किसी #अभाव मे जीते ह
ै ना किसी के #प्रभाव मे जीते है…
#महाकाल के भक्त है हम,
सिर्फ अपने #स्वभाव मे जीते है…
#हर_हर_महादेव #जय_महाकाल

⚔काट देंगे 🔪वो हाथ🖐🖐 जो मिटाए. ⚔नाम 👉#महाकाल का 👈
🇮🇳 💋चुम लेंगे वो ✍कलम ✍ जो लिखे🗡🗡 नाम 🇮🇳 #महाकाल का
🇮🇳 कितने प्यारे है 😎 वो भाई 👬 जो लेते है नाम🙏#महाकाल🙏 का 🤓
अगर 💪दम है 👉तो ये👈 SMS ईतना भेजो की
🌎 दुनिया मे हर कोने मे 🌎 गुंजे👉 नाम👈 #महाकाल का⚔

यह कलयुग💪🏽 है यहाँ ताज #अच्छाई को नही #बुराई को मिलता है,लेकिन हम तो बाबा 💀महाकाल 💀के 😃🔘दीवाने है ,ताज के नही 🚩⛏🌪🌪रुद्राक्ष के दीवाने है.
🙏🙌 जय श्री महांकाल🙏🙌

इतना ना सजा करो
मेरे महाकाल
आपको नज़र लग जायेगी
और उस मिर्ची की क्या औकात जो आपकी नज़र उतार पाएगी
#जय_श्री_महाकाल

गांजे मे _गंगा बसी.। _चीलम मे __चार धाम.।।कंकर मे _शंकर बसे.।और _जग मे _महाकाल।।{नशा भुदेव का}..BAM BAN BHOLE…HAR HAR MAHADEV…JAI BHØLÊ.

दुनिया पर किया गया भरोसा तो टूट सकता है
…. लेकिन दुनिया के मालिक महाकाल पर किया गया भरोसा कभी नहीं टूटता है…
#हर_हर_महादेव#ॐ_नमः_शिवाय् #जय_श्री_महाकाल

SHIV_BHOLA_BHANDARIतमनाओं की महफ़िल तो हर कोई सजाता है । \
मगर पूरी उसकी ही होती है जिसके सर पर *भोलेनाथ* का हाथ होता है
#हर_हर_महादेव#ॐ_नमः_शिवाय् #जय_श्री_महाकाल

महाकाल स्टेटस 2018



जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं , जमाना उन्हें
क्या जलाएगा , जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं….जय भोलेनाथ.

#दौलत छोड़ी, #दुनिया🌍 छोड़ी ! सारा #खज़ाना छोड़ दिया, #महाकाल के प्यार 💝 मे #दीवानों ने #राज_घराना छोड़ दिया || 🚩 #जय_महाकाल 🙏🙏

पी के भांग जमा लो रंग;;-
जिन्दगी बीते खुशियों के संग;;-
लेकर नाम SHIV BHOLE का;;-
दिल में भर लो शिवरात्रि की उमंग;;-
HAPPY & SHUBH MAHA SHIVRATRI..!

शिव सत्य है, शिव अनंत है,
शिव अनादि है, शिव भगवंत है,
शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है,
शिव शक्ति है, शिव भक्ति है,
आओ भगवान शिव का नमन करें,
उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।

भोले बाबा का आशीर्वाद मिले आपको,
उनकी दुआ का परसाद मिले आपको,
आप करे अपनी ज़िन्दगी में इतनी तरक्की,
हर किसी का प्यार मिले आपको…!!!!
जय भोले शिवशंकर बाबा की जय

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई।
मैं जब जब भी रोया, मेरे महाँकाल को खबर हो गई ।।
जय श्री महाकाल ।।

लिख दे किस्मत में मेरी महाकाल का प्यार
कुछ ऐसा करिश्मा कर दे मुझको मिल जाए महाकाल का दीदार

जिसके सिर पर हाथ महाकाल तुम्हारा हैं
रोशन उसका सारा जहा है
किस्मत महाकाल तेरे हाथ में है मेरी
लिख दे पूरी उम्र सेवा तेरी

महाकाल स्टेटस फोटो

क्यों नही सिर्फ मुझ पर करता ये उपकार
महाकाल में भी हु तेरी कृपा का हक़दार

वो समंदर ही क्या जिसका कोई किनारा न हो,
वो इबादत ही क्या जिसमे महाकाल नाम तेरा न हो,

सरगम की सब धुन कानो को लगती है मधुर,
वो धुन ही क्या जिसमे महाकाल नाम पुकारा न हो,

कहते है मारता नहीं सबको बचाता है महाकाल तू जहां में,
वो इंसान ही क्या जो महाकाल तेरे नाम का दिवाना न हो
_*|| महाकाल का दीवाना ||*

मैँ‬ और ‪मैरा‬ ‪MAHANKAL दोनो ही बङे ‪भुलक्कङ‬ है.
वो मेरी गलतियां‬ भूल जाते है और मै उनकी मेहरबानियों को.

बाबा की तारीफ़ करूँ कैसे,
मेरे शब्दों मेँ इतना ज़ोर नहीँ,
सारी दुनिया मे जाकर ढूढ लेना,
मेरे महांकाल जैसा कोई और नही!
ह्र्दय से ॐ सुमिरन किया तो
आवाज़ महाकालेस्वर तक जाएगी,
बाबा ने जो सुन ली हमारी,
तो हर बिगड़ी ही बन जाएगी!!
जय श्री महांकाल

“प्रभु”की”बनाई”कुदरत”नही”देखी”
“दिलो”में”छुपी”दौलत”नही”देखी” #
“जो”कहते”है”भगवान्”नही”दुनिया”में”
“शायद”उन्होंने”अभी”तक” उज्जैन “मे
।।महाकाल।।
“की”चोखट”नही”देखी”

SONE KI CHILAM
HIRE KA DANA
JISNE LAGAYA DUM
WAHI BHOLE KA DEEWANA…

बम बम भोले स्टेटस

लगाके दौलत मे आग हमने ये शौक पाले है..
कोई पुछे तो कह देना हम महाकल के दीवाने है …

ना होटल जाएगे ना डिस्को जाएगे
भगवान “MAHANKAL” के भक्त है
उनके चरणो मे नया साल बनाएगे

मैं चूम लू मोत को अगर मेरी एक
प्रार्थना वो स्वीकारती हो।।।।
बस मेरी चिता की राख से बाबा
महाकाल की भस्माआरती हो

👌यह #कलयुग है 💝यहाँ >ताज 👏#अच्छाई को🙅नही👋#बुराई को🎁मिलता है#लेकिन😢हम तो 👍#बाबा😘#महाकाल के👏#दीवाने है 💝#ताज के🙅नही #रुद्राक्ष के👍दीवाने है.. JAY #महाकाल

WO KAHTI HAI KI MERI JESI
TERE PASS BHI NAHI AAI HOGI KABHI ▪MENE KAHA PAGLI
MAHANKAL
KA BHAKT HU CHUDEL TO WESE BHI MERE PAS NAHI AATI…..
महाकाल स्टेटस हिन्दी

तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ है सब की डोरी 🌺🌺 जय श्री महाकाल 🌺🌺

#खौफ फैला देना नाम का , कोई पुछे तो कह देना # भक्त लौट आया है #महाकाल का!#JAY_MAHAKAL🙏🙏🙏🙏

#थोड़ी सी माफी उधार दे दे #ए_महाकाल जानता हूं
#कोशिश चाहे कितनी भी कर लूँ मगर
#गुनाह #मुझसे होते ही रहेंगे।
#SON_OF_MAHAKAL🐯

कल एक #दोस्त🕴 बोला~ 👽 पार्टी 🍹दे दे
“अरे भाई#पार्टी🍻 तो #लड़किया👩 दिया करती है”
हम तो 🕉#भोले_के_भक्त🕉 हैं
#भंडारा 🍻किया करते है।।

मैं झुक नही सकता मैं #शौर्य का #अखँड भाग हूँ जला दे जो #अधर्म की रुह को मै वही #महादेव का दास हूँ#ताबीज हमने कभी पहना नहीं #हाथ हमने कभी दिखलाया नहीं यकीन है की #महाकाल साथ है मेरे भले #नज़र कभी वो आया नहीं #MAHAKAL

mahakal tandav status


कोई #दिवाना बन जाए तो कोई #फ़कीर बन जाए #महाकाल को जो #देखे वो खुद #तस्वीर बन जाए 🚩💀#जय_श्री_महाकाल💀🚩

आरही है पालकी जय हो बाबा महाकाल की
शाही सवारी में आपका सभी का स्वागत है
🙏अवंतिकानाथ बाबा🙏
🙏जय श्री महाकाल🙏
🙏जय हो उज्जैन की🙏
🙏जय हो उज्जैन वालो की🙏
🙏एक ही नैरा एक ही नाम🙏
जय हो महाकाल की जय हो महाकाल की
🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

#चरसी मैं छोरा मेरे हाथ मै #चिल्लम
ऊपर तै यो #छोरी तेरा रूप #जुल्म
#छोड दे तू #WHISKY ओर छोड दे तू #RUM
भीच ले यो #मुट्ठी ओर #जोर_के_भर_दम

#रै_भोले बाबा क्यू #चिल्लम जलावे सै,
अर क्यू इस #मौसम न #रोमांटिक बनावे सै,,
.
.
#याद आ जागी उन #यारा की, अर पड जागा #सुल्फा पीना,
क्यू ईस्स #मासूम से चेले न #नशेडी बनावे सै !!
जय महकाल…

छोड़ दे तू…. #VODKA और छोड़ दे तू… #RUM बंद कर मुठी और खिच लै ये #चिल्लम बस जोर के भर #दम ….बोल…#बम बम बम बम
#जय_श्री महाँकाल राजा।।..

रे लाडो
तू #चेली स #सरसा_आले की
ओर
मैं #चेला सू #भोले_बाबा का
पिजा
#चिल्लम सुक्की #खबर
#लावे #दूहर की।।

महादेव #चिल्लम जलाई थी तेरी #याद भुलाने को
कम्भख्त #धुंए ने तेरी #तस्वीर बना डाली
जय महाकाल …

#चिता भस्म से तेरा #नित नित हो #श्रृंगार #काल भी तेरे आगे #हाथ जोड़ $खड़ा लाचार
##बारह_ज्योत्रिलोंगों
#JAY #SHREE #MHANKAL

आंधी तुफान से वो डरते है जिनके मन मेँ प्राण बसते हैँ…
��
जिनके मन मे ‪#‎‬महाकाल बसते हैँ..वो मौत देखकर भी हँसते हैँ…����
��जय श्री महाकाल

Mahakal chillam status

मेरे जिस्म जान में ‪‎भोलेनाथ‬ नाम तुम्हारा है,
आज अगर मैं खुश हूँ तो यह एहसान भी तुम्हारा है!
थामा हुआ है हाथ मेरा आपने मुझको मालूम है,
मेरे हर पल हर लम्हे में मेरे भोलेनाथ, प्यार तुम्हारा है!!!
जय जय भोलेनाथ!!

मिलावट है
BHOLENATH
तेरे इश्क में इत्र और नशे की
तभी तो मैं थोडा
महका हुआ और थोडा बहका हुआ हूँ..

$ दुश्मन_बनकर_मुझसे_जीतने_चला_था_नादान..!!*
मेरे_MAHAKAL_से_मोहब्बत_कर_लेता_तो_मै_खुद_हार_जाता..!!*
जय_महाकाल..
MAHAKAL ATTITUBE STATUS

कृपा जिनकी मेरे ऊपर तेवर भी उन्हीं का वरदान है
शान से जीना सिखाया जिसने “महाँकाल” उनका नाम है!

महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !

NA CHINTA NA BHAY HO, BHOLENAATH AAPKI JAI HO
न चिंता न भय हो भोले नाथ आपकी जय हो

जिन्दगी एक धुआँ हैं जाने कहा थम जायेगा कर ले मेरे महाकाल की भक्ति जीवन सफल हो जायेगा
अलख_बम_का_नारा_काल_भी_घबरा_गया महाकाल

तेरे दर पर आते आते मेरे महाकाल जिंदगी की शाम हो गयी और जिस दिन तेरा दर दिखा जिंदगी ही तेरे नाम हो गयी जय_महाकाल

कहते है लोग अक्सर मुझे कि बावला हूँ मैं..!!उनको क्या पता किअपने बाबा महाँकाल का लाडला हूँ मैं

mahakal status hindi attitude 2018

जिनके रोम-रोम में शिव हैं वही विष पिया करते हैं , जमाना उन्हें
क्या जलाएगा , जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं….जय भोलेनाथ.

#रै_भोले बाबा क्यू #चिल्लम जलावे सै,
अर क्यू इस #मौसम न #रोमांटिक बनावे सै,,
.
.
#याद आ जागी उस #बैरण की, अर पड जागा #सुल्फा पीना,
क्यू ईस्स #मासूम से चेले न #नशेडी बनावे सै !!
जय महकाल…

चिलम के #धुंये में हम #खोते चले गये.
#बाबा होश में थे #मदहोश होते चले
गये # जाने क्या # बात है.
#महादेव के #चिल्लम में न #चाहते हुये भी उनके होते
#चले गये#जय_महाँकाल 🚩🚩

MAHADEV STATUS 2018 NEW LATEST
#भोलेनाथ #के_भक्त_है #इसलिये #भोले#बनकर #फिरते #है
#पर #याद #रखना ?? #कभी_कभी #तांडव #करना #भी #जानते #

ये #नशा किसी #शीशी का नही! जो उतर जाये ये नशा
#नाथो के नाथ #भोलेनाथ का है जो #चढ़ता ही जाय

खुल चूका है नेत्र तीसरा शिव शम्भू त्रिकाल का,,,
इस कलयुग में वो ही बचेगा जो भक्त होगा महाकाल का

यह तेरा #करम था की तूने मुझे अपना #दीवाना बना दिया….. #मैं खुद से था #पराया तूने #अपना बना लिया … #हर_हर_महादेव #ॐ_नमः_शिवाय #हर_हर_महादेव #महाकाल#भोलेनाथ

पूरी #दुनिया न #पलट क दिखा दूगीं #भोलेनाथ 😎😎
.
.
बस तू #रजाई म त #निकलन कि #ताकत तो देदिए😂😂😂

#भोलेनाथ के #भक्तो को
#फ़क़ीरी का भुत चढ़ता है #मोहब्बत का नही
बम बम भोले

न्यू बोली अक ख्याल रखे कर अपणा ईब क्या बताऊँ उसनै के अपना रखवाला तो #भोलेनाथ है

Bholenath Status in Hindi

#भोलेनाथ के भक्त?? है ?
इसलिये #भोले? बनकर फिरते है ?पर याद रखना ? कभी कभी #तांडव ? करना भी जानते है…
हे🔱#भोलेनाथ जो🌍जग को ना भाया
👥उसे तूने अपनाया
किस चीज़ का लालच देगा👦हमको ये
🌍ज़माना
जब🔱#शिव ही मेरा मोह है और#शिव ही मेरे माया
#जय_महाकाल🚩

नाम को गाकर
लाखों दिल झूमते हैं .??.. न जाने किस ओर ठिकाना है
तेरा मेरे #भोलेनाथ , तेरे दर्शन को बेचैन हज़ारों तुझे ढूँढ़ते हैं .

#भोलेनाथ का मैं भक्त सु ..
#हनुमान जी का चेला…
जिस दिन आ गया अपनी आली पै मैं …… ..
#SYSTEM हिला दयुंगा अकेला …

भूतकाल को अभी भूल मत 👆वर्तमान अभी ✋बाकी है ये तो 🚩महाकाल की 👉एक लहर है अभी तो 🌪तूफ़ान आना बाकी है!*

काल का भी उस पर क्या आघात हो,
जिस बंदे पर #महाकाल का हाथ हो..!!
🚩🙏 #जय_शिव_शंकर 🚩

#महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !! #70 लाख की #AUDIकार होगी और #FRONT शीशे पे #महाकाल तेरा नाम होगा….
#जय_श्री_महाकाल

हे #महाकाल! ना लोगो से भरी #बस्ती चाहिए ना #ऊँची हस्ती चाहिए!मुझे तो #महाकालआपके #दिवानेपन की #मस्ती चाहिए!
…..हर हर महादेव….

फिदा हो जाऊँ.. तेरी किस-किस अदा पर #महाकाल अदायें लाख तेरी, बेताब #दिल एक हें मेरा
ना जीने की खुशी ना मौत का गम जब तक है दम 🔱 #महाकाल के🙏भक्त रहेंगे👦हम…..🚩 🙏🕉
#जय_श्री_महाकाल 🔱🚩

तुम उसका क्या उखाड़ोगे बे ??
वो #महाकाल का भक्त है !!!..और महाकाल अपने भक्तों का
हाथ कभी नही छोड़ते !

Shiv Love Status Mahakal Attitube Status

#‎मैँ‬ और ‪मैरा‬ ‪BHOLENATH‬ दोनो ही बङे ‪भुलक्कङ‬ है.
वो मेरी गलतियां‬ भूल जाते है और मै उनकी मेहरबानियों को..

हम तो दिवाने है उस कपाली महाकाल के , जो अघोरियों के दिलो पर भी राज करते है.

मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो…
के ना रहू जुदा तुमसे,, और खुद से तुम हो जाऊ…जय भोलेनाथ.

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई।
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।

🚩हवाओं में गजब का नशा छा गया,🚩
🚩लगता है महादेव का त्यौहार आने वाला है।🚩#बोलो_हर_हर🚩🚩

हीरे_मोती_और जेवरात_तो_सेठ_लोग पहनते है..!!#हम_तो 💀* *#भोले_के_भक्त_है इसीलिए “रुद्वाक्ष” पहनते_है..!!

ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …*.
*मैं तो भस्मधारी हूँ …*
*भस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस* *महाकाल का पुजारी हूँ …*.
*हर हर महादेव* 🙏🙏🙏

आपको एवम् आपके परिवार को महाशिवरात्रि के पावन पर्व की शुभकामनाए
📿 *जय महाकाल* 🚩

सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सब का पालनहार है
सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार है….
हर हर महादेव

शिव की ज्योति से नूर मिलता है,
सबके दिलों को सुरूर मिलता है;
जो भी जाता है भोले के द्वार,
कुछ न कुछ ज़रूर मिलता है!

mahakal status in hindi new 2018

इतना ना सजा करो
मेरे महाकाल
आपको नज़र लग जायेगी
और उस मीर्चीकी क्या औकात
जो आपकी नज़र उतार पायेगी ����
.जय श्री महाकाल

#अनजान_हु अभी#धीरे_धीरे#सीख़_जाऊंगा पर #किसी_के_सामने #झुक_कर #पहचान नहीं #बनाऊंगा


।#जय #श्री #महाँकाल

# महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !! #70 लाख की #AUDIकार होगी और #FRONT शीशे पे #महाकाल तेरा नाम होगा

जइसे ही “हर हर महादेव” बोलता हुं कसम से दिलवा को बडा सुकुन मिलता है।।
।।हर हर महादेव।।

#अर काचे काटो
#भगतो मौसम हो रहा
#जग लहरी
#फुक दो कलबा न
#बाजन दो बम लहरी 👌👌👌

Mahakal status hindi app 2018


ठंड_ऊनको_लगैगी_जिनके_करमो_में_दाग_है”…
हम_तो_भोलेनाथ_के_भक्त्त_है_भैया_हमारे_तो_मूंह_में_भी_आग_है…!!
हर_हर_महादेव ..!!

हिजड़ों अमरनाथ में इंसान को मारने से नाम ऊँचा नहीं होता…. एक बार बाबा महाकाल के मंदिर के आगे से घोड़े पर सवार होकर निकल कर दिखा देना ….कोई हो इस दुनिया में तो कसम महाकाल जी को छोड़ कर तुम्हे पूजने लगजाऊंगा
((जय श्री महाकाल))
भोलेनाथ शायरी

आँख मूंदकर देख रहा है साथ #समय के खेल रहा है
#महादेव महाएकाकी जिसके लिए जगत है #झांकी!
वही #शुन्य है वही #इकाई जिसके भीतर बसा #शिवाय!
ॐ नमः शिवाय्भ

गवा मेरी जान भगवा है इमान ।।
भोले तेरी भक्ती में भगवामय सारा हिन्दूस्तान ।।
हर हर महादेव
MAHAKAL ATTITUBE STATUS

ना जीने की खुशी ना मौत का गम ।।
जब तक है दम महादेव के भक्त रहेंगे हम ।।
“हर हर महादेव”

mahadev status in hindi 2019

#महाकाल की सेवा जिसको मिले सबसे बड़ा धनवान है वो। #महाकाल की लगन जिसको लगी किस्मत वाला इंसान है वो।
#जय_श्री_महाकाल🚩

🚩कोई #दौलत का दीवाना,कोई #शोहरत का दीवाना ,,,#शीशे🚩🚩सा मेरा #दिल ♡मैं तो सिर्फ ••#जय श्री MAHAKAAL •• का #दीवाना🚩!⚔जय श्री MAHAKAAL

*बीमारे मोहब्बत हूँ दवा मांग रहा हूँ*
*मेरे बाबा के दामन की हवा मांग रहा हूँ*
*ज़ंज़ीर बांध क़र मुझे ले चलिए महाकाल के पास*
*मुजरिम हूँ आपके दर्शन की सज़ा मांग रहा हूँ*
*🙏�जय जय श्री महाकाल*🙏� *🌺🌺*

#चीलम_खीच के । #भागं_पीट के ,
#रमे_तन_भस्म #का_चोला
#तीनों_लोक_दीखे। #थर_थर_कापे
जदै #ताडंव_करे_मेरा ⛳ #भोला⛳☝
🚩♠ #जय_श्री_महाँकाल ♠🚩

#ना महीनों की गिनती ना सालों का हिसाब है
#मोहब्बत आज भी महाकाल से
#बेइंतहा बेहिसाब है.
#जय श्री महाकाल….
#हर हर महादेव….

लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना मैंने
भी कह दिया जिनकी 🀄 चिलम के
हुक्के की दम ⚡ पर चल
रही ये 🔃दुनिया है .उन्हीं ❤
#महाँकाल के 💪 दम पे उछलता ये बंदा है जय राजा महाँकाल।

किसी ने #मुझसे कहा इतने #ख़ूबसूरत नहीं हो तुम !! #मैंने कहा #महाकाल के #भक्त #खूंखार👹ही #अच्छे लगते है…💀😘😘❤।। जय श्री महाकाल ।।❤

latest bhole baba quotes


✪⇶ *_जब भी मैँ ➪ अपने ⇛बुरे # हालातो ☹ से ➦
# घबराता हूँ…_*
*_तब मेरे ➙ # महाकाल की ⇥ # अवाज 🗣आती है….रूक मैँ ➧आता हूँ…._*

👉हिन्दूगिरी 👥के बादशाह👑 हैं हम👨…
तलवार 🗡हमारी👨 रानी 👸हैं ..दादागिरी👊तो करते ही है ..
बाकी 🖐महाकाल 👻की मेहरबानी 👊है …!!👈

#चाहे_सुली_ प_चढा_दे_भोले,,,,
चाहे_विष_का_प्याला_प्या_दे_भोले
#एक_तेरे_ए_जितणी_प्यारी_है_

#बस_उस_भगतणी_त_मिलवादे_भोले,,
#इतणी_मटक कै ना चाल्लै , हाम #नजर लगा देगे
.
.
.
#भौले के भगत सै #गदर_मचा देगे

शेरो वाली दहाड़ फ़िर सुनाने आए हैं,,
आग उगलने को फ़िर परवाने आये हैं,,
रास्ता भी छोड़ दिया स्वयं काल ने,,
जब देखा उसने “महाकाल” के दीवाने आए हैं,,

कहते है लोग अक्सर मुझे कि बावला हूँ मैं..!!उनको क्या पता कि अपने बाबा #महाँकाल का लाडला हूँ मैं
हमारा कोई क्या बुरा करेगा जनाब, हम घर से माँ की दुआ ओर,, ʍAꞪAՌҠAʟ का आशिर्वाद लेकर निकलते हैं…!!

bholenath status in hindi 2018


मेरा भी खाता खोल दो “महाँकाल” अपने दरबार में*
*आता रहूँ निरंतर लेन – देन के व्यापार में।*
*मेरे कर्मो के मूल पर आपके दर्शन का ब्याज लगा देना*
*जो ना चुका पाऊँ उधार तो अपना सेवादार बना देना।।*
🙏🚩जय श्री महाँकाल🚩🙏
MAHAKAL ATTITUBE STATUS

नाम इतना जपो कि*
*”श्री महांकाल धड़कन में उतर जाये,…*
*साँस भी लो तो खुशबू*
*”महाकाल” दरबार की आये*
*”महाँकाल” का नशा दिल पर ऐसा छाए,*
*बात कोई भी हो पर नाम*
*जय श्री महाँकाल” ही जिव्हा पर आये ।।*
🌹🙏 *जय जय श्री महांकाल* 🙏🌹

🚩 कुत्तो” की बढी तादाद से..*
*”शेर” मरा नही करते..* 🚩
*और 🚩 “# _महाकाल ” के दिवाने..*
*किसी के ” # बाप ” से ड़रा नही करते..* 🚩

हे ‪#‎महादेव‬…
बस आज इतनी सी ‪#‎WISH‬ मेरी पूरी करना की
जब भी में तेरी ‪#‎पूजाकरू‬ तो
मेरे बगल में सिर्फ
‪#‎वो‬ खड़ी रहे..

Shiva Status Hindi


आज ‪#‎INDIA‬ मे ‪#‎FOGG‬ नही
मेरे ‪#‎महादेव‬ की ‪#‎MOJ‬ चल रही है

हर हर ‪#‎महादेव‬!!! बाबा महाकाल के भक्त है हर हाल में मस्त है जिंदगी एक धुँआ है हम चिलम मैं मस्त है

कैसे कह दूँ कि मेरी, हर दुआ बेअसर हो गई।
मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई ।

मस्तक सोहे ‪#‎चन्द्रमा‬,गंग ‪#‎जटा‬ के बीच ‪#‎श्रद्धा‬ से ‪#‎शिवलिंग‬ को, निर्मल जल मन से सीच !! ‪#‎नीलकंठ‬ ‪#‎महादेव‬ की जय !

हम ‪#‎महादेव‬ के दीवानेहै! तान के ‪#‎सीना‬ चलतेहै!
ये #महादेव का जंगल है! यहाँ शेर ‪#‎श्रीराम‬ के पलतेहै!

#‎माया‬ को चाहने वाला ‪#‎बिखर‬ जाता है,
और
मेरे ‪#‎महादेव‬ को चाहने वाला ‪#‎निखर‬ जाता है…!
MAHAKAL ATTITUBE STATUS

हे शिवशंकर हे भोलेनाथ!
जीतेंगे हम हर बाजी…
बस देना हरपल साथ!
—————-
हर हर महादेव

hiropanti Mahakal Attitube Status



#‎चिलम‬ के ‪#‎धुंये‬ में हम ‪#‎खोते‬ चले गये.
‪#‎बाबा‬ होश में थे ‪#‎मदहोश‬ होते चले
गये # जाने क्या # बात है.
‪#‎महादेव‬ के ‪#‎नाम‬ में न ‪#‎चाहते‬ हुये भी उनके होते
‪#‎चले‬ गये
‪#‎जय_महाँकाल‬

मन छोड़ व्यर्थ की चिंता तू शिव
का नाम लिये जा
शिव अपना काम करेंगे तू अपना काम किये जा
शिव शिव शिव ऊँ: नम: शिवाय
शिव शिव शिव

क्या करु मैं ‪#‎अमीर‬ बन कर
.
.
मेरा ‪#‎महादेव‬ तो ‪#‎फकीरोँ‬ का दिवाना है

कहता है की # मौत सामने आएगा तो मैं
#डर जाऊंगा.. # कैलास तक चलने वाला
#भोलेनाथ का # दीवाना हूँ…मौत को भी !!
#हर_हर ‪#‎महादेव‬ !!कर के निकल # जाऊंगा .. हर हर महादेव

SHIV KI JYOTI SE NOOR MILTA HAI
SABKE DILON KO SURUR MILTA HAI,
JO BHI JAATA HAI BHOLEY KE DWAAR,
KUCH NA KUCH ZARROR MILTA HAI
“HAPPY MAHA SHIVRATRI”

New Mahakal Status


JTA SE NIKLE GANGADHAR
HAATHO ME LIYE DAMRU
SHRISHTI K JO HAIN PALANHAR
AAJ HAI SHIV JI KA TYOHAAR
HAPPY MAHASHIVRATRI
MAHAKAL ATTITUBE STATUS

सौराष्ट्रे सोमनाथंच श्री शैले मल्लिकार्जुनम् ।
उज्जयिन्यां महाकालमोंकारममलेश्वरम् ॥
केदारे हिगवत्पृष्ठे डाकिन्यां भीमशंकरम् ।
वाराणस्यांच विश्वेशं त्र्यम्बंक गौतमी तटे ॥
वैद्यनाथं चिताभूमौ नागेशं दारुकावने ।
सेतुबन्धे च रामेशं घृष्णेशंच शिवालये ॥
एतानि ज्योतिर्लिंगानि प्रातरुत्थाय य: पठेत् ।
जन्मान्तर कृत पापं स्मरणेन विनश्यति ॥
महाशिवरात्रि की ढेरों शुभकामनाऐं।

,-“‘”-,
| === L
___| OM |____
{__~~_~_~~_~_}
OM NAMAH: SHIVAY
“HAR HAR MAHADEV”
“HAPPY MAHA SHIVRATRI..

SHIV KI MAHIMA APARAMPAR!
SHIV KARTE SABKA UDHAR,
UNKI KRIPA AAP PAR SADA BANI RAHE, AUR BHOLE SHANKAR AAPKE JIVAN ME KHUSHI HI KHUSHI BHAR DE.
OM NAMAH SHIVAY

SHIV KI SHAKTI, SHIV KI BHAKTI,
KHUSHI KI BAHAR MILE, SHIVRATRI KE PAVAN AVSAR PAR,
APKO ZINDAGI KI EK ACCHHI NAI SHURAVAT MILE,
HAPPY MANASHIVRATRI
har har mahadev in hindi,har har mahadev in hindi,har har mahadev in hindi,har har mahadev in hindi,har har mahadev in hindi,har har mahadev in hindi,har har mahadev in hindi,har har mahadev in hindi,har har mahadev in hindi
,bholenath status in hindi 2018bholenath status in hindi 2018bholenath status in hindi 2018bholenath status in hindi 2018bholenath status in hindi 2018,bholenath status in hindi 2018bholenath status in hindi 2018bholenath status in hindi 2018bholenath status in hindi 2018
MAHAKAL STATUS
MAHAKAL STATUS
MAHAKAL STATUS
MAHAKAL STATUS
MAHAKAL STATUS
MAHAKAL STATUS
MAHAKAL STATUS

Archive

Contact Form

Send